POCO M3 : बेहद खास फीचर्स के साथ लॉन्च हो रहा, जाने पूरी खबर

बिजनेस डेस्क | पोको अपना अगला स्मार्टफोन पोको एम 3 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च करने वाला है, फोन के बारे में अब तक लीक और रेंडर के जपिए ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। खुद कंपनी ने भी स्मार्टफोन के नाम के अलावा कुछ भी नहीं बताया है। हाल ही में एक स्पेसिफिकेशन लीक देखी गई है. 91Mobiles की रिपोर्ट से पता चला है कि पोको एम3 एक 6.53-इंच FHD + Dot ड्रॉप डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 663 SoC हुड और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आने वाला है।

अब कुछ लीक रेंडर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर के जरिए पोको एम 3 की एक झलक दिखाई है जिसमें पता चलता है कि फोन कैसा दिखता है। रेंडरर्स बताते हैं कि पोको एम 3 में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और पीछे एक डुअल-टोन फिनिश है।

रेंडरर्स में वाटरड्रॉप नॉच दिखाई दे रहा है जिसमें सेल्फी कैमरा भी है। फ्रेम के दाईं ओर वॉल्यूम बटन के नीचे एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और स्मार्टफोन के बाईं ओर एक सिम ट्रे भी है। फोन के बैक पैनल में टॉप के आधे भाग पर एक बड़ा आयताकार ब्लॉक है जहां आप पोको लोगो और एक आयताकार मॉड्यूल देख सकते हैं जिसमें ट्रिपल कैमरा और एलईडी फ्लैश है। रेंडरर्स बताते हैं कि स्मार्टफोन काले, नीले और पीले रंग में आएगा।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 9 5G सीरीज 26 नवंबर को हो सकती है लॉन्च, जानें फीचर्स

स्मार्टफोन 6.53 इंच एफएचडी + डॉट ड्रॉप डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 662 के साथ आने वाला है और इसके अलावा स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम होने की बात भी कही जा रही है. फोन में 6000एमएएच की बैटरी होगी जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वालीआ सकती है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो यह उम्मीद की जा रही है कि पैनल पर मुख्य शूटर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा अन्य कैमरा सेंसर और स्टोरेज विकल्प के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Supreme court ने सरकार को दिया निर्देश, ब्याज को लेकर कही यह बात  

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को निर्देश देते हुए कहा है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com