शाबाश! 170 किलो गांजा बरामद कर पुलिस ने बताया 920 ग्राम, फिर किया ये काम

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है, जिसने खाकी को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, जहांगीरपुरी थाने में तैनात एक हवलदार ने तस्कर से बरामद लाखों का गांजा अपने तीन सहकर्मियों के साथ मिलकर बेच दिया। मामले का खुलासा होने के बाद आला अधिकारियों ने दो उपनिरीक्षक, एक हवलदार और एक सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस अब तस्कर की तलाश कर रही है ताकि उससे पूछताछ कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: ड्रग्‍स कनेक्‍शन में NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका, एजेंसी ने शुरू की पूछताछ

उत्तर पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या ने बताया कि इस मामले में दो उप निरीक्षक, एक हवलदार और एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 11 सितंबर को जहांगीरपुरी थाने में तैनात एक हवलदार ने गांजा तस्कर अनिल को इलाके से गिरफ्तार किया। उसके घर की तलाशी के दौरान पुलिस ने 170 किलो गांजा बरामद किया, लेकिन हवलदार ने अनिल के सिर्फ 920 ग्राम गांजा जब्त होना दिखाया।

मालखाने में छुपाया गांजा

इससे अनिल को थाने से ही जमानत मिल गई। इसके बाद हवलदार ने बिना इंट्री के बरामद 170 किलोग्राम गांजा को मालखाने में रखवा दिया। इसकी भनक लगने पर हवलदार का मालखाना इंचार्ज से कहासुनी भी हुई। उसके बाद हवलदार ने गांजा की खेप को अपने तीन अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से एक सप्लायर को लाखों रुपये में बेच दिया और रकम आपस में बांट ली। यह बात आला अधिकारियों तक पहुंची। इस मामले पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि गांजा तस्कर अनिल की तलाश की जा रही है, जिससे असलियत का पता लगाकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पाकिस्तान की हवाईया उड़ गई थी विंग कमांडर अभिनंदन के जानें से…

वीर चक्र विजेता विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एक ऐसा जाना माना नाम हैं जो किसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com