प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

लखनऊ। शादी से इनकार करने पर प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी युवक को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। नगराम थाना क्षेत्र में आरोपी युवक पिछले 14 दिन से अस्पताल में भर्ती था जिसका इलाज चल रहा था। उसके सही होने के बाद नगराम पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया हैं। आपको बता दे कि प्रेमिका पर युवक ने जबरदस्ती शादी का दबाव बनाया और उसने शादी से इंकार कर दिया जिसके बाद उसने आक्रोश में आकर उसकी हत्या कर की ।

 

 

जानकारी के मुताबिक नगराम थाना क्षेत्र के ग्राम नेवाज खेड़ा के जंगल में 22 फरवरी को एक युवती का शव पड़ा मिला था। इसके अलावा उसी जगह थोड़ी ही दूरी पर एक युवक भी घायल अवस्था में पड़ा मिला था। युवती नेवाज खेड़ा निवासी रामफेरन की पुत्री अंजू रावत (20) रहने वाली, जबकि घायल युवक की शिनाख्त विमल गुप्ता (26) पुत्र हरीराम गुप्ता निवासी ग्राम करौरा के रूप में हुई थी।

 

 

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो घायल युवक विमल ने बताया था कि अंजू ने उस पर जानलेवा हमला किया। उसने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो विमल को अस्पताल में भर्ती कराया था। जब पुलिस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि विमल और अंजू के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो इससे विमल काफी आक्रोश में था। 22 फरवरी को उसने अंजू को मिलने बुलाया और शादी का दबाव बनाया। इनकार करने पर विमल ने अंजू की चाकू से हत्या कर दी। और फिर अंजू को फंसाने के लिए खुद को भी घायल कर लिया।

 

यह भी पढ़ें: नोएडा: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

नगराम इंस्पेक्टर वीरेंद्र सोनकर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कुछ ही देर में हत्याकांड का खुलासा किया। हॉस्पिटल में इलाज कर रहे विमल की पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी। शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अब कोविड अस्पतालों में रख सकेंगे मोबाइल, यूपी सरकार ने वापस लिया फैसला

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश सरकार ने कोविड अस्पतालों में मोबाइल रखने पर प्रतिबंध लगाने का अपना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com