राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोली पूनम पांडे, कहा- मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और…

मुंबई: सॉफ्ट पोर्न मामले में सोमवार देर रात राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने उस चौंकाने वाली घटना पर प्रतिक्रिया दी है जिसके बाद से पूरे देश में सदमे में हैं। पोर्न फिल्मों के निर्माण और स्ट्रीमिंग से जुड़े एक मामले में राज की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए, पूनम पांडे ने कहा है कि उनकी पत्नी, अभिनेता शिल्पा शेट्टी और उनके दो बच्चों के लिए उनका दिल टूट जाता है।

पूनम ने राज की गिरफ्तारी की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है। मैं कल्पना नहीं कर सकता कि वह किस दौर से गुजर रही होगी। इसलिए, मैं मना करती हूं। मेरे आघात को उजागर करने के लिए इस अवसर का उपयोग करने के लिए।” “केवल एक चीज जो मैं जोड़ूंगा वह यह है कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे के माननीय उच्च न्यायालय में मामला दर्ज किया है। यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं पसंद करूंगा अपने बयानों को सीमित करने के लिए। साथ ही, मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।”

बेखबर के लिए, पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आर्म्सप्राइम मीडिया से एक मामला दायर किया था, जो कि उनके ऐप को संभालने वाली फर्म थी। पूनम ने दावा किया था कि कंपनी के साथ उसका अनुबंध समाप्त होने के बाद भी वे अवैध रूप से उसकी विशेषता वाली सामग्री का उपयोग कर रहे थे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

शहनाज़ की माँ से मिले अभिनव-रुबीना, बताया शहनाज़ का हाल

शहनाज़ की माँ से मिले अभिनव-रुबीना, बताया शहनाज़ का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी मौत दिल में दर्द उठने की …