प्रसून जोशी को करणी सेना ने बुरी तरह पीटने की दी धमकी, और ये भी कहा- ‘वही हाल करेंगे जो भंसाली के साथ’

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखते हुए राजपूत करणी सेना ने शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को जयपुर साहित्य उत्सव के दौरान जयपुर नहीं आने की धमकी दी है. सेना ने धमकी दी है कि अगर वह जयपुर आए तो ‘बुरी तरह पीटे’ जाएंगे. सुखदेव सिंह गोगामेदी करणी सेना के अध्यक्ष ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि फिल्म को रिलीज करने वालों और फिल्म के समर्थन में कुछ भी बोलने वालों को जयपुर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने से वे लोग संतुष्ट नहीं हैं. वे फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध चाहते हैं.

 

 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस मामले में दखल देने का आग्रह करते हुए उनसे इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की अपील की. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) केंद्र सरकार के अधीन आता है, इसलिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार को कार्रवाई करनी चाहिये.

 

 

ये भी पढ़े ~ ‘कुमकुभ भाग्‍य’ की इस एक्ट्रेस के साथ पुलिस ऑफिसर ने की ‘गंदी बात’, फिर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 

 

 

 

उन्होंने शिकायत करते हुए कहा, भंसाली ने वादा किया था कि फिल्म बनने के बाद सबसे पहले लोकेन्द्र सिंह कल्वी (करणी सेना नेता) और संगठन के अन्य सदस्यों को दिखाई जाएगी. लेकिन, उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया तथा घूमर गाना उन्हें बिना दिखाए जारी कर दिया, जो गलत है.

 

 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार हिन्दुत्व और मन्दिर की बात केवल वोट पाने के लिए करती है. करणी सेना के प्रवक्ता विजेन्द्र सिंह ने कहा कि जयपुर में प्रसून जोशी का ‘स्वागत’ भी वैसा ही होगा जैसा संजय लीला भंसाली का किया गया था. उन्हें शहर में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

 

 

ये भी पढ़े ~ अब और एक Yo Yo Honey Singh का धमाकेदार गाना ‘छोटे छोटे पेग’ हुआ OUT

 

 

 

 

भंसाली को थप्पड़ पड़ा था, लेकिन जोशी को बुरी तरह पीटा जाएगा. उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज के खिलाफ उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 3 को बाधित कर दिया गया है. करणी सेना 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होने पर भारत बंद का आह्वान करेगी. लोकेन्द्र सिंह कल्वी उस दिन भारत बंद को प्रभावशाली बनाने के लिए मुम्बई में मौजूद रहेंगे.

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बॉलीवुड की गलियों का शोर

गली बॉय’ (Gully Boy) कहानी है मुराद की, जो धारावी के छोटे से घर में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com