होली के प्री-सेलिब्रेशन में ‘कोरोना’ का रंग

लखनऊ। वैसे तो रंगों के त्योहार होली में अभी 5 दिन बाकी हैं, लेकिन उससे पहले ही गुरुवार को युवतियों ने राजधानी में जमकर धमाल मचाया। निराला नगर स्थित लाइट लाइम गेस्‍ट हाउस में होली के प्री-सेलि‍ब्रेशन में रंग-गुलाल से एक-दूसरे को रंगने के साथ ही खूब मस्‍ती की गई। इस दौरान कोरोना वायरस के डर की झलक भी नज़र आयी। होली के प्री-सेलिब्रेशन में एक्‍टर अमन सिंह परमार रंग खेलने के साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए मुंह पर मास्‍क लगाने का संदेश देते नज़र आए।

इस दौरान प्री-सेलिब्रेशन कार्यक्रम में मौजूद एक्‍ट्रेस व मॉडल राखी जायसवाल ने दिल्‍ली में हुई हिंसक घटनाओं और कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि जिस तरह देश की राजधानी दिल्‍ली में हिंसक घटनाएं हुईं और कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में फैल रहा है, वह प्री-प्लान्ड है। ये सिर्फ इसलिए किया जा रहा है कि देशवासियों को डराया जा सके और वह होली में खुशी से रंग न खेल सकें, लेकिन ऐसा बिल्‍कुल नहीं होगा। हम इंडिया वाले हैं और होली की खुशियां तो मना कर रहेंगे, चाहे कोई रोकने के लिए कितनी भी कोशिश कर ले।

वहीं, एक्‍ट्रेस व कास्टिंग डायरेक्‍टर अंकिता त्रिपाठी ने लोगों से सेफ होली खेलने का आग्रह किया। उन्‍होंने संदेश देते हुए कहा कि होली में ज्‍यादा से ज्‍यादा गुलाल का प्रयोग करें और जितना हो सके पानी के उपयोग से बचें। कोरोना वायरस को लेकर अंकिता ने कहा कि होली में गुलाल खेलकर खुशियां मनाएं, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए मास्‍क का उपयोग भी जरूर करें। एक्‍ट्रेस ने अफवाहों पर ध्‍यान न देने की भी अपील की।

वीडियो भी देखें:

इस कार्यक्रम का आयोजन एक्‍ट्रेस व कास्टिंग डायरेक्‍टर अंकिता त्रिपाठी ने किया और सहयोग एक्‍ट्रेस व मॉडल राखी जायसवाल ने किया। कार्यक्रम में एक्‍ट्रेस नम्रता भाटिया, एक्‍टर अमन सिंह परमार समेत कई एक्‍ट्रेस व मॉडल मौजूद रहीं।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com