इस तरह से करें FAUG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन, जानिए पूरी खबर

PUBG मोबाइल पर भारत में भले ही बैन हुआ है लेकिन अक्षय कुमार ने FAUG (Fearless and United Guards) नाम से गेम का टीजर शेयर किया गया है। यह गेम nCore गेमिंग डेवलेप द्वारा किया गया है। हालंकि अभी तक यह गेम लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन इसी बीच PUBG MOBILE INDIA की PUBG MOBILE INDIA खबरें भी आ गई है।

FauG के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।

Fau G गूगल प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। इससे पहले इस गेम का एक वीडियो ट्रेलर भी आया था जिसमें भारत-चीन बॉर्डर पर चीनी सैनिकों के साथ बहस देखी जा सकती है।

गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड की गईं तस्वीरों में सैनिक एक दूसरे लड़ते हुए दिख रहे हैं। पहाड़ी इलाक़ा है और ये लड़ाई हाथों से होती दिख रही है। इसके लिए सैनिकों के हाथों में हथियार भी हैं।

इस गेम के कई लेवल और टास्क होंगे और भारत के नॉर्दर्न बॉर्डर पर ये गेम प्ले होगा। इस गेम के डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि FauG कमांडोज खतरनाक बॉर्डर इलाक़े में पेट्रोलिंग कर रहे हैं और भारत के दुश्मनों के साथ दो दो हाथ करेंगे।

nCore गेम्स की तरफ़ से फ़िलहाल ये नहीं कहा गया है कि ये गेम लॉन्च कब किया जाएगा और iOS में कब आएगा. क्योंकि फ़िलहाल इसका प्री रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड के गूगल प्ले स्टोर पर ही हो रहा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ये हैं सबसे सस्ती कारे, नहीं होगा EMI  झंझट

नई दिल्ली। अगर आपका बजट कम है और आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com