Breaking News

राज्‍यसभा में प्रधानमंत्री का विदाई संदेश रिटायर हो रहे सांसदों के लिए

 

राज्यसभा से जिन सांसदों का कार्यकाल समाप्त हो रहा (रिटायर) हो रहे है ,तो आज सुबह बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसभी सांसदों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘हर सांसद ने राष्‍ट्र के उज्‍जवल भविष्‍य के लिए काम किया है। सदन के दरवाजे बंद होने से परिसर के दरवाजे बंद नहीं होते। हंगामे के कारण से पहले सांसद नहीं बोल पाए।

 

ये भी पढ़े -ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर

 

इसके लिए हम सब जिम्‍मेदार हैं सचिन और दिलीप तिर्की पर देश को गर्व। विदा हो रहे सांसदों को शुभकामनाएं।‘और प्रधानमंत्री ने ये भी कहा की  ‘आने वाले ऐतिहासिक तीन तलाक विधेयक का हिस्‍सा आप सब होते तो अच्‍छा होता।’सचिन और तिर्की के लिए उन्‍होंने कहा, इन दोनों पर भारत को गर्व है। उन्होंने कुरियन साहब को भी बधाई दी और कहा कि आपकी हंसी को यह सदन याद करेगा। आपने सदन को सही से चलाने में काफी मशक्कत की। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ सांसदों का अपना एक महत्व होता है और सभी ने अपनी उस भूमिका को निभाया है।

 

और नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा विदाई है जुदाई नहींयह तत्कालिक है.और नेता कभी रिटायर नहीं होते हैं। मैं उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि हम रोज सुबह उन्हें सेंट्रल हॉल में देखेंगे। देश में लोकतंत्र को किसी ने जिंदा रखा है तो वह सासंद ही हैं। सांसद अपनी तन्ख्वाह के लिए नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि हम पानी, बिजली, बैंकों की लूट के लिए लड़ रहे हैं। हम किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं। अगर किसी को विशेष राज्य का दर्जा मिलता है तो उससे फायदा हमें नहीं बल्कि आम लोगों को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*