दिल्ली में प्रेमिका को महंगे तोहफे देना पड़ा भारी, जाना पड़ा जेल

ये भी पढ़े- दिल्ली में जान की धमकी देकर, दिनदहाड़े 70 लाख की लूट

बता दें कि आरोपी गुरुग्राम के एक होटल में नौकरी करता है। दिल्ली के मॉडल टाऊन में उसका आलीशान घर और गाड़ी है। साथ में बिजनस करने वाले मां-बाप का पूरा साथ भी है। उसके बावजूद गर्लफ्रेंड को 90 हजार रुपये की राडो घड़ी गिफ्ट करने के चक्कर में चोर बन गया। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने उसे अरेस्ट करके सलाखों के पीछे भेज दिया है।
धोखाधड़ी से धर-पकड़ होने तक की कहानी दिलचस्प है। डीसीपी नूपुर प्रसाद के अनुसार 23 जुलाई को सिविल लाइन पुलिस के सामने के.साहू नामक शख्स ने चोरी की ई-एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके मुताबिक एक अनजान कस्टमर ने 90 हजार रुपये की राडो घड़ी को डिस्काउंट के बाद 67 हजार रुपये में बुक की। घड़ी की डिलिवरी लेने के लिए कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर बुलाया।
जब साहू वहां पहुंचे तो कस्टमर ने घर चलकर कैश देने का बहाना बनाया। साहू को अपने साथ बाइक से सिविल लाइन स्थित एक कोठी पर ले गया। उस कोठी को अपना घर बताया। साहू को कहा कि वह कोठी के डोरबेल को बजाए, तब तक वह बाइक पार्किंग में लगा रहा है। उसी बीच उसने घड़ी अपने पास रख ली थी। साहू कोठी की बेल बजाने लगा और पीठ पीछे आरोपी युवक घड़ी लेकर बाइक से फरार हो गया। उसके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया तो वह स्विच ऑफ हो चुका था।

ये भी पढ़े- यमुनानगर में प्यार के झांसा देकर लोगो से मांगती पैसे

इस केस की जांच कर रहे हेड कॉन्स्टेबल धीरेंद्र ने उस नंबर की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वह नंबर जिस शख्स के नाम पर जारी है, वह उससे अनजान है। कॉल डिटेल खंगालने पर मालूम हुआ कि उस नंबर से एक दूसरे नंबर पर लगातार बात होती थी। पुलिस उस नंबर का इस्तेमाल करने वाले तक पहुंची, जो एक युवती निकली। उस युवती ने बताया कि दूसरा नंबर उसके बॉयफ्रेंड का है। इस तरह पुलिस उसके बॉयफ्रेंड यानी आरोपी तक पहुंच गई। उसकी पहचान वैभव खुराना के तौर पर हुई। उसे अरेस्ट करके राडो घड़ी और बाइक रिकवर कर ली गई। वैभव ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड को उसके बर्थ-डे पर सरप्राइज गिफ्ट देना चाहता था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू को नहीं मिली क्लीन चिट

मुंबई।  सुर्खियों में अक्सर बने रहने वाली टीवी अभिनेत्री और गोपी बहू फेम देवोलीना भट्टाचार्या …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com