सीएए को लेकर पटना में हुआ विरोध, बंद समर्थकों ने किया तोड़फोड़

Edited By Priya…

पटना: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। इसे देखते हुए लोगो ने बताया की बिहार में सभी मार्केट बंद किये गये है। बंद समर्थकों ने जमकर उपद्रव मचाया हुआ है। मीठापुर बस स्टैंड से लेकर करबिगहिया इलाके तक हंगामा किया गया। जिसको लेकर पटना जंक्शन तक बन्द समर्थकों ने तोड़फोड़ किया और साथ-साथ लाठी डंडे भी चलाए हैं। मीठापुर इंटरनेशनल बस स्टैंड के बाहर खड़ी बसों में तोड़फोड़ किया गया जिसके साथ बैरिकेटिंग बोर्ड्स को भी नहीं छोड़ा है।

 

 

आपको बता दें मीठापुर बस स्टैंड में कार्यकर्ताओं ने आगजनी के साथ-साथ लाठी डंडे भी चलाए हैं। बस स्टैंड पर बसों का परिचालन पूरी तरह से बंद हो गया। जिससे लोगो को आने-जाने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान पुलिस ने जब हंगामा करने वाले को खदेड़ा तो वे लोग पटना जंक्शन एरिया में घुस गए। लेकिन पुलिस बंद समर्थको का पीछा करते हुए एरिया जंक्शन तक पहुंच गई,जहां पर रेल पुलिस ने बन्द समर्थकों को पकड़ा लिया। जब पुलिस उन्हें अपने कब्जे में लेना चाहा तो दोनों पक्षों के बीच तनातनी हो गई।

 

इस जानकारी के मुताबिक राजद कार्यकर्ताओं ने पटना सिटी कुम्हरार गुमटी के रेलवे ट्रैक को रोक दिया है। जिस के बाद सैकड़ों की संख्याओं में बंद समर्थक रेलवे ट्रैक पर खड़े हो गये। उसके बाद केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की आवाज लगाने लगे, और वही पर कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर लेट कर जम कर आक्रोश प्रकट किया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

‘मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला…’ मीडिया के सामने चिल्लाया गैंगस्टर, देखें Video

उज्जैन। कानपुर शूटऑउट का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com