PUBG की लत, महाराष्ट्र में एक नए पोस्टर ने ठाणे पुलिस…

दुनिया भर में मोबाइल पर खेला जानेवाला एक पॉपुलर गेम है|  भारत में भी इसके काफ़ी दीवाने हैं | आज कल पबजी (PUBG) गेम का बुखार युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है। PUBG की लत के प्रतिकूल प्रभाव पर बढ़ती चिंता के बीच हाल ही में महाराष्ट्र में एक नए पोस्टर ने ठाणे पुलिस को बेहद चिंतित कर दिया है।

ठाणे के कई निवासियों ने बताया कि पबजी खेलने वालों के एक समूह ने एक सड़क पर कब्जा कर लिया है और पेड़ के नीचे पोस्टर लगा दिया है कि यह जगह सिर्फ पबजी खेलने वालों के लिए रिजर्व है। पोस्टर पर लिखा है, ‘यह जगह सिर्फ पबजी खेलने वालों के लिए रिजर्व है। आज्ञा से- विजय भाऊ।’

बता दें कि यह पोस्टर मराठी में लिखा हुआ है। यह पोस्टर देखकर एक स्थानीय निवासी ने ठाणे पुलिस से शिकायत की है और कार्रवाई की मांग है। जानकारी मिलने पर ठाणे पुलिस ने ऐक्शन लिया और पोस्टर को हटाकर उसे लगाने वाले लड़कों को चेतावनी दी है कि वहां गेम ना खेलें। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी छात्र कॉलेज में पढ़ते हैं और उन्होंने मजे के लिए पोस्टर को चिपका दिया होगा। स्थानीय पुलिस के अनुसार, उन्हें भविष्य में इस शरारत को न दोहराने की चेतावनी दी गई है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

यात्री ने खोल दिया पाकिस्तान एयर लाइन्स का एमेर्जेन्सी डोर.. जाने फिर क्या हुआ

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान में सवार एक महिला यात्री से गलती से विमान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com