भारत में जल्द वापस आ रहा है PUBG Mobile गेम, जाने पूरी खबर

गैजेट्स डेस्क | युवाओं के बीच काफी पॉप्युलर रहा PUBG Mobile गेम भारत में फिर वापसी करने जा रहा है। इस खबर की चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही है और खुद कंपनी भी इस बात को कन्फर्म कर चुकी है। पबजी मोबाइल डेवेलपर्स ने घोषणा की थी कि भारतीय प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile India नाम से नया गेम ला रहे हैं। इतना ही नहीं, गेम के तीन टीजर भी जारी किए जा चुके हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गेम को आज (20 नवंबर) लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि इस संबंध में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बता दें कि इस लोकप्रिय गेम को भारत सरकार ने सितंबर में बैन कर दिया था। इसके बाद कंपनी ने 30 अक्टूबर से भारतीय यूजर्स के लिए पूरी तरह बंद कर दिया था। हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिनके फोन में गेम अभी तक मौजूद है और वे इसे खेल भी पा रहे हैं।

गेम की वापसी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कंपनी ने पबजी मोबाइल इंडिया के नाम पर एक ऑफिशल वेबसाइट (pubgmobile.in) भी शुरू कर दी है। इसके अलावा कंपनी कुछ टीजर भी जारी कर चुकी है, जिसमें गेम को Coming Soon बताया गया है। फिलहाल भारत सरकार की तरफ से भी इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है कि नए गेम को अनुमति दी जाएगी या नहीं।

पढ़ें: Google का ‘सबसे बड़ा’ अपडेट, बढ़ जाएगी बैटरी लाइफ और परफॉर्मेंस

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने K-सीरीज का नया डिवाइस Oppo K9 5G चीन में किया लॉन्च, जाने क्या है कीमत

 स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने K-सीरीज का नया डिवाइस Oppo K9 5G चीन में लॉन्च …