Breaking News

जनता की राय भी हो रहि है साफ़, बीजेपी का टुटा घमंड – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने फूलपुर और गोरखपुर में जीत के बाद आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जनता से सीधी बात की। युवा कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय दिया। जनता को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। इन सबके बीच वे भाजपा की चुटकी लेना नहीं भूले। मंच से बोले फूलपुर में मुरझा गया भाजपा का कमल। अखिलेश ने कहा, घमंड और न जाने कैसी भाषा का इस्तेमाल होता था, उम्मीद है नतीजों के बाद रास्ता सुधर जाएगा और भाषा बदल जाएगी। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा बड़ी जीत है। इस जीत का बड़ा राजनीतिक संदेश जाता है, यह संदेश जनता ने दिया है।

 

ये भी पढ़े – अपने ही गढ़ में हारे योगी आदित्यनाथ ,कांग्रेस ने दी मात

 

पिता सोचता है कि बेटा मेरी ख्वाहिश पूरी करेगा। प्रवीण कुमार निषाद ने वही किया। गोरखपुर से इन्होंने इंजीनियर होते हुए मोशन और चक्के दोनों को बदल दिया। ये सदन में जाकर गोरखपुर की जनता की आवाज़ रखेंगे। जो बच्चे खोए गोरखपुर में, जो माओं का दुख था, उन्होंने बच्चे खोए की ऑक्सीजन नहीं मिला। इन्होंने अपने ही अस्पताल को पैसा नहीं दिया। ये उनकी आवाज़ उठाएंगे।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि कहा कि जीत मिली तो भाषा, व्यवहार, बातचीत में सम्मान रखना होगा। अपना व्यवहार और सम्मान ना भूलें। जनता का बहुत बहुत धन्यवाद, सभी सहयोगी दलों का धन्यवाद। पूर्व मुख्यमंत्री कहा कि, वो सबका सम्मान करते हैं, लोग पुरानी बात याद दिला रहे थे, लेकिन कभी कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं। भविष्य के बारे में कोई कुछ भी नहीं कह सकता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*