रायबरेली: मिल एरिया पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 119 पेटियां

रायबरेली। रायबरेली में अवैध शराब का जखीरा मिलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रात को चेकिंग के दौरान मिल एरिया पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली, जब एसएचओ राकेश सिंह ने संदिग्ध खड़े ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया।

जानकारी के मुताबिक, मिल एरिया पुलिस ने छजलापुर सड़क पर संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब की 119 पेटियां बरामद हुईं, जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दो साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कनिका की पार्टी में शामिल थीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे व यूपी के स्वास्थ्य मंत्री

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि मिल एरिया पुलिस टीम द्वारा रात में चेकिंग के दौरान अवैध शराब का जखीरा पकड़ा गया है, जिसकी कीमत लगभग चार लाख रुपये है। मौके से एक अभियुक्त तेज बहादुर सिंह पुत्र बासुदेव सिंह निवासी अशरफाबाद थाना महाराजगंज को गिरफ्तार किया गया। वहीं, दो अभियुक्तों को वांछित रखा गया है, जिसमें एक राजू पासी पुत्र सुखराम निवासी हरदासपुर थाना मिल एरिया व दूसरा नन्हू जायसवाल उर्फ़ प्रदीप जायसवाल पुत्र परमेश्वर जायसवाल निवासी छजलापुर थाना मिल एरिया है। साथ ही साथ यह भी बताया कि इन अवैध शराब की पेटियों को छजलापुर से अमांवा ले जाए जाने की बात बताई जा रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कानपुर मुठभेड़: मिल गया विकास को दबिश की मुखबिरी करने वाला ‘विभीषण’, आप भी जानिए

कानपुर देहात। चौबेपुर के बिकरू गांव में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के बाद कई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com