रघुवंश ने एम्स के बेड से लालू को भेजा इस्तीफा, कह दी बड़ी बात

पटना। बिहार चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पूर्व उपाध्यक्ष रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने एम्स के बेड से लालू प्रसाद यादव को अपना इस्तीफा भेजा है। रघुवंश प्रसाद सिंह, आरजेडी के उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे चुके थे।

यह भी पढ़ें: कंगना पर BMC की कार्रवाई से राज्यपाल कोश्‍यारी नाराज, उठाएंगे बड़ा कदम

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को भेजी गई चिट्ठी में रघुवंश प्रसाद सिंह ने लिखा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के बाद 32 वर्षो तक आपके पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नहीं। पार्टी, नेता, कार्यकर्ता और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया, लेकिन मुझे क्षमा करें। गौरतलब है कि रघुवंश प्रसाद सिंह बीमार हैं और उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

दरअसल, वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद रहे रामा सिंह की आरजेडी में एंट्री से रघुवंश प्रसाद सिंह नाराज हैं। रघुवंश प्रसाद का पार्टी छोड़ना लालू प्रसाद यादव के लिए बड़ी क्षति मानी जा सकती है। कहा जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद को मनाने की काफी कोशिश हुई, लेकिन वो रामा सिंह को लेकर किसी प्रकार से समझौता करने के मूड में नहीं हैं।

तेजस्वी की जीत के लिए रामा सिंह की एंट्री

कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने पिछला चुनाव वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था और जीत दर्ज की थी, लेकिन अब परिस्थितियां बदल गई हैं। उस चुनाव में जेडीयू महागठबंधन में शामिल था, जबकि इस बार जेडीयू, एनडीए के साथ है। चुनाव में जीत पक्की करने के लिए तेजस्वी यादव, रामा सिंह को आरजेडी में शामिल कराने को लेकर उत्सुक हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुंबई की सड़कें जलमग्न, UP-बिहार सहित आठ राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

नई दिल्‍ली। बंगाल की खाड़ी से लेकर अरब सागर तक में मानसून के इस सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com