राहुल गाँधी

ट्विटर के माध्यम से राहुल गाँधी ने पूछा- उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा है जो ‘अपनी ताकत को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता है

ट्विटर के माध्यम से राहुल गाँधी ने पूछा बीते मंगलवार यानी 17 जुलाई को झारखंड के पाकुड़ में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर समाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हमला कर दिया था. इसी बात को मुददा बनाते हुए राहुल गाँधी ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर सवाल पूछकर उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा है जो ‘अपनी ताकत को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता है.’?

 

 

ये भी पढ़े- सोनिया गाँधी को ‘विदेशी माँ’ के नाम से संबोधित करने वाले जय प्रकाश को मायावती ने हटाया पद से

 

 

 

 

राहुल गाँधी ने लिखा है, ”मैं लाइन में सबसे ताकतवर व्यक्ति के आगे झुक जाता हूं. एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए अहम है. मैं सत्ता की संतुलन बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता हूं. मैं कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं. मैं सभी जीवित प्राणियों को अपने लिए उनकी अहमियत के आधार पर जगह देता हूं. मैं कौन हूं?

 

 

 

 

आपको बता दें कि झारखंड के पाकुड़ जिले में समाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ मंगलवार को मारपीट की घटना हुई थी. कथित तौर पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मारा और कपड़े भी फाड़ डाले, उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं. 78 साल के स्वामी अग्निवेश रांची से 350 किलोमीटर दूर पाकुड़ जिले में 195वां दामिन महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे. घटना सामने आने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

 

 

राहुल गाँधी ने एक और ट्वीट किया है जहां उन्होंने कांग्रेस को एक ऐसी पार्टी बताया है जो धर्म और जाति में विश्वास नहीं रखती. राहुल के मुताबिक उनकी पार्टी हर इंसान को प्यार करती है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ज़ोर-शोर शुरू हुई गणतंत्र दिवस की तैयारी, परेड ग्राउंड में की जारी रिहर्सल

लखनऊ। 26 जनवरी सन 1950 में भारत सरकार अधिनियम (1935)को हटकर भारत का संविधान लागू …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com