राहुल गांधी को मिली ज़मानत, ‘मोदी’ पर की थी टिप्पणी…….

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में पटना कोर्ट ने जमानत दे दी है…राहुल के खिलाफ ये मामला बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अप्रैल में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दर्ज कराया था..

कोर्ट से बाहर आने के बाद राहुल ने कहा, “जो भी आरएसएस के खिलाफ खड़ा होता है और नरेंद्र मोदी जी की विचारधारा पर हमला होता है, तो उसपर कोर्ट केस कर दिए जाते हैं। मेरी लड़ाई संविधान को बचाने की है, गरीबों और किसानों के लिए खड़े होने की है।”

राहुल ने पटना पहुंचने से पहले ट्वीट कर कहा था, “मैं पटना की दीवानी अदालत में दिन में दो बजे पेश होने वाला हूं। आरएसएस/भाजपा में मेरे राजनीतिक विरोधियों की ओर से मुझे परेशान करने और धमकाने के लिए दायर किया गया यह एक और मामला है। सत्यमेव जयते।”

सुशील मोदी ने उक्त मामला गांधी द्वारा कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली में की गई टिप्पणी करने पर आपत्ति जताते हुए दायर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं?’ गांधी का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बैंक धोखाधड़ी आरोपी नीरव मोदी और इंडियन प्रीमियर लीग  के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की ओर था..

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

फीस बढ़ोत्तरी के बाद JNU छात्रों का संसद मार्च.

    JNU में फीस बढ़ोत्तरी के बाद छात्रों ने संसद मार्च निकलना शुरू कर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com