Breaking News
राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुजरात के उसी मंदिर में माथा टेका, जहां से मोदी ने किया था गुजरात चुनाव का आगाज़

गुजरात: आने वाले चुनाव की तयारी के चलते जहां अमित शाह ने कल अमेठी की रैली में जाकर राहुल गाँधी के संसदीय छेत्र में जाकर लोगो से रूबरू हुए तो वहीँ आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गुजरात में जाकर बीजेपी के उग्र हिंदुत्व का जवाब सॉफ्ट हिंदुत्व से देने की कोशिश कर रहे हैं. जिसके तहत राहुल गांधी ने आज उसी मंदिर में माथा टेका, जहां से नरेंद्र मोदी ने 2002 में गुजरात चुनाव की कैंपेन शुरू की थी.

200 साल पुराने मंदिर में राहुल गाँधी ने माथा टेका–

राहुल गांधी ने सियासी जंग फतह करने के गुजरात के मध्य दौरे पर हैं. राहुल ने अपनी यात्रा के तीसरे दिन आज खेड़ा जिले के फागवेल गांव के 200 साल पुराने भाथीजी महाराज मंदिर में माथा टेका और वहां कीर्तन में भी हिस्सा लिया. गुजरात में राहुल नई रणनीति के साथ आगे बढ़ रहे हैं. राहुल गांधी यहां सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड खेलते नजर आ रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-राहुल गाँधी के लिए बड़ा झटका,अमेठी प्रदेश महासचिव जंग बहादुर ने दिया इस्तीफ़ा

 

नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव के आगाज इस मंदिर से की थी–

गौरतलब है कि मोदी भाथीजी महाराज मंदिर में पूजा-अर्चना और हवन करके गौरव यात्रा पर निकले थे. नरेंद्र मोदी ने खुद को गुजराती अस्मिता के एकमात्र रखवाले के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी. गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी की सोमनाथ से अयोध्या तक की रथयात्रा का अनुसरण करते हुए 2002 में गुजरात चुनाव के आगाज के लिए गौरव यात्रा की शुरुआत भाथीजी महाराज मंदिर से ही की थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*