Breaking News

राहुल गांधी पर किया मानहानि का केस,पीएम मोदी की तुलना नीरव मोदी से करना पड़ा भारी …

Editted by -Shikha Trivedi

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल  गांधी किसी ना किसी बयानों से सुर्खियों  में बने रहते है . इस बार सुर्खियों की वजह  उनका बयान ही है . केजरीवाल के बाद अब  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज  की गई .भाजपा के एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में टिप्पणी करने पे भड़क गए .यूपी के हमीरपुर में एक अधिवक्ता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी के खिलाफ एक करोड़ रुपये का मानहानि की शिकायत दर्ज की . बीजेपी ने राहुल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत मामला दर्ज करवाया है.

 

ये भी पढ़े -राहुल गांधी : 39 भारतीयों की मौत से ध्यान हटाना चाहती है बीजेपी सरकार

बता दे  ,मानहानि की शिकायत दर्ज कराने  वाले उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश से फरार पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी और बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बीच समानताएं बताने की कोशिश की थी.

 

उन्होंने बताया  कि राहुल ने यह भी कहा था कि मोदी नाम भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुका है. उन्होंने बताया कि इससे न सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं, बल्कि पूरे देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और इसी वजह से उन्होंने देवरिया की एक अदालत में आज राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज की . शलभ मणि त्रिपाठी के वकील ने बतया  कि इस मामले की सुनवाई के लिए 5 अप्रैल की तारीख तय हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*