… तो इसलिए आशिकी फेम राहुल रॉय ने छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री, सामने आया कारण

अभिनेता राहुल रॉय फिल्म आशिकी से रातो रात स्टार बने गए थे. लेकिन इस मूवी के बाद उनकी किसी फिल्म को इतनी बड़ी सफलता नहीं मिली. कुछ सालों बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से किनारा ले लिया। बिग बॉस के पहले सीजन में दिखे और शो के विजेता बने.

राहुल ने बताया बॉलीवुड से किनारा लेने की वजह

हालांकि बिग बॉस ने उनके करियर खास माइलेज नहीं पहुंचाया. इन दिनों वे स्मॉल बजट की फिल्मों में नजर आते हैं. उनकी मूवीज कब आईं और चली गईं किसी को पता भी नहीं चलता. एक इंटरव्यू में राहुल रॉय ने स्पॉटलाइट से दूर रहने पर बात की. एक्टर ने कहा- मैंने सब छोड़ा और ये मेरी मर्जी थी. इंडस्ट्री का कुछ लेना देना नहीं था. मैं इंडस्ट्री में इसलिए नहीं आया था कि मुझे स्टार या एक्टर बनना है. मुझे आशिकी के लिए अप्रोच किया था, जब महेश भट्ट मेरी मां से किसी दूसरी वजह से मिले थे.

बॉलीवुड से दूर रहने की वजह बताते हुए राहुल रॉय ने कहा- 30 साल का होने के बाद मैं शादी करना चाहता था. एक्टर होने के नाते ये बहुत मुश्किल है. सिनेमा के साथ साथ फैमिली की जिम्मेदारियों को निभाना मुश्किल है. जब साल 2000 में मेरी शादी हुई, मैंने कहा- चलो ब्रेक लेते हैं. पहले पर्सनल रिलेशनशिप पर काम करते हैं. तब मेरी फिल्में भी अच्छा नहीं कर रही थीं. मैं बार बार एक जैसे रोल कर रहा था. मेरी ग्रोथ रुक सी गई थी.

राहुल रॉय ने बताया कि बाद में वे अपनी पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट हो गए थे. इसके बाद उनका बॉलीवुड में बने रहना मुश्किल सा हो गया था. हालांकि तब भी उन्होंने लोगों से मिलने की कोशिश की. लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. राहुल ने कहा कि उन्हें एजेंसी कल्चर समझ नहीं आता है. करियर में काफी पीछे होने के बाद राहुल असुरछित गए थे और बिग बॉस में हिस्सा लिया. इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्में साइन कीं. वे सभी छोटे बजट की फिल्में थीं इसलिए उन्होंने बनने में काफी टाइम लिया.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुशांत सुसाइड केस: रिया से ED की पूछताछ जारी, आज CBI भी करेगी ये काम

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com