2019 चुनाव में राहुल होंगे गैर बीजेपी दलों की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार- लालू यादव

राजनीति- राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. लालू ने कहा है कि 2019 के आम चुनाव में राहुल गांधी गैर बीजेपी दलों की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. आरजेडी नेता ने कहा कि मेरा समर्थन और मेरी पार्टी का समर्थन राहुल गांधी को है.

लालू ने कहा कि गुजरात चुनाव में नरेंद्र मोदी राम के नाम पर वोट मांग रहे हैं. यह साबित हो गया है कि बीजेपी गुजरात में हार रही है. इस वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम के नाम पर वोट मांगने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल पर पीएम का तंज- बाबा साहेब नही अब बाबा भोले याद आ रहे हैं.

राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के एक कदम और नजदीक पहुंच गए. राहुल के पक्ष में बीते मंगलवार को दाखिल किए गए सभी 89 नामांकनों को जांच में सही पाया गया और इस तरह अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में वह अकेले उम्मीदवार हैं. एक बयान में कहा गया है, “कुल 89 नामांकन पत्रों में सभी में राहुल गांधी के नाम के प्रस्ताव पाए गए हैं. ये नामांकन पत्र सभी राज्यों से हैं.”

चुनाव के लिए निर्वाचन अधिकारी मुलापल्ली रामचंद्रन ने एक बयान में कहा, “हमने सभी नामांकन पत्रों की जांच की है और सभी 89 नामांकन पत्र वैध पाए गए हैं. अब सिर्फ एक मात्र वैध उम्मीदवार राहुल गांधी हैं, जो कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में हैं.” नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 11 दिसंबर है, और राहुल गांधी को उसी दिन नया कांग्रेस अध्यक्ष घोषित किए जाने की उम्मीद है.

Check Also

सीएम

सीएम योगी आदित्यानाथ के खिलाफ मुकदमा लड़ रहे परवेज की पत्नी ने परिवार को झूठे मामले में फंसाने की जताई आशंका, सुरक्षा की लगाई गोहार

लखनऊ- 9 अक्टूबर 2018। रिहाई मंच ने यूपी सीएम के खिलाफ मुकदमा लड़ रहे परवेज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com