पीयूष गोयल के भाषण से भड़के रेलकर्मी, नारेबाजी कर किया जमकर हंगामा

लखनऊ। मोदी सरकार को लगभग साढ़े 4 साल बीत रहे हैं, लेकिन जनता की निगाहों में कहीं न कहीं मोदी सरकार में कमी दिखाई दे रही है।  जिसका खामियाजा मोदी मंत्रीमंडल के मंत्रियों को उठाना पड़ रहा है।  मौका था उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित नॉर्दन रेलवे के एक कार्यक्रम का… जहां रेल मंत्री पीयूष गोयल नॉर्दन रेलवे मेन्स यूनियन के 70वें वार्षिक अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि आये थे।

यह भी पढ़ें- अब पिस्टल-रिवॉल्वर का शौक रखना पड़ेगा महंगा

जहां उनके भाषण के बाद अधिवेशन में मौजूद रेलकर्मी, खास तौर पर अप्रेंटिस कर्मी भड़क गये और उन्होंने रेल मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। उनका कहना था कि एनपीएस और अप्रेंटिस समेत तमाम मुद्दों पर रेलमंत्री का जवाब संतोषजनक नहीं है। पुरानी पेंशन योजना लागू करने और अप्रेंटिस भर्ती की मांग पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर रेलकर्मियों ने हंगामा कर दिया और भारी नारेबाजी के बीच रेल मंत्री पीयूष गोयल को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

हालांकि पीयूष गोयल के ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, ‘लखनऊ में रेलवे के एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान रेल मंत्री को लेकर कई गलत खबरें चल रहीं हैं। यहां यह स्पष्ट करना जरूरी है कि रेल मंत्री पीयूष गोयल या उनकी कार पर कोई हमला नहीं हुआ था और ना ही कोई घायल हुआ है।’

यह भी पढ़ें- ये 5 जिले नहीं छोड़ रहे पराली जलाना

रेल मंत्री पर इसलिए भड़के रेल कर्मचारी

रेल मंत्री पीयूष गोयल नॉर्दन रेलवे मेन्स यूनियन के 70वें वार्षिक अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि आये थे। यहां उन्होंने रेल कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि रेलकर्मियों की विभिन्न मांगों पर सरकार पूरी संवेदनशीलता से विचार कर रही है। उन्होंने इसके साथ ही नेशनल पेंशन स्कीम (एनपीएस) और अप्रेंटिस को लेकर दिक्कतों का हवाला भी दिया। उन्होंने कहा कि रेल कर्मियों की प्राथमिकता में यात्रियों की सुरक्षा और रेलवे को अत्याधुनिक होना चाहिए।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मोदी को मिले प्रचंड बहुमत से पैदा हुई जलन के लिए राफेल से आ रहा Burnol

जलन की दवा burnol. आप समझ ही रहे होंगे कि इस चुनावी हार-जीत के माहौल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com