राज बब्बर ने अखिलेश यादव पर ली चुटकी

उत्तर प्रदेश (गोरखपुर के साथ ही इलाहाबाद के फूलपुर लोकसभा चुनाव की तयारी मे जोर शोर से जुटे प्रचार अभियान में जुटे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगया कहा कि लोकसभा उप चुनाव में विपक्षी एकता के दम पर बीजेपी से दोनों सीट छीनी जा सकती थी, लेकिन ऐसा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष  के कारण नहीं हो सका है।

 

ये भी पढ़े -सोनिया गाँधी ने कहा जो हाल 2004 में शाइनिंग इंडिया का हुआ ,वही 2019 में अच्छे दिन का होगा

Image result for राज बब्बर

 

राज बब्बर ने मीडिया से बात करते हुए कह कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में विपक्षी एकता सिर्फ अखिलेश यादव के कारण टूट गई। दोनों जगह पर 11 मार्च को मतदान से पहले कांग्रेस ने भी आज समाजवादी पार्टी पर सियासी हमला बोला है। राज बब्बर ने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी के अडिय़ल रवैये और बहुजन समाज पार्टी के जरा भी दिलचस्पी न लेने से इस उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ सारी विपक्षी पार्टियां एक प्लेटफार्म पर नहीं आ सकी हैं।

 

 

उन्होंने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को हराने के लिए कांग्रेस की अगुवाई में ही सेक्युलर पार्टियों को एक साथ आना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अगुवाई के बिना मोदी को हराना आसान नहीं होगा। इलाहाबाद की फूलपुर सीट पर पार्टी उम्मीदवार मनीष मिश्र के प्रचार में आए राज बब्बर ने कहा कि यूपी सरकार दोनों सीटों के उपचुनाव को अगले साल होने वाले लोकसभा के आम चुनावों की प्रयोगशाला के तौर पर ले रही है, लेकिन उसे यह तो समझना होगा कि हार-जीत या नतीजे से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टी मोदी सरकार के प्रति लोगों के भरोसे को तोड़ सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BSP सुप्रीमो मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमलावर

  लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती इन दिनों कांग्रेस पर बेहद हमलावर हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com