राज बब्बर ने दिया उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

गोवा और गुजरात कांग्रेस प्रदेश कमेटी के बाद अब इस्तीफे का दौर उत्तर प्रदेश में भी शुरू हो गया है उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया मीडिया के सूत्रों के मुतातिब राज बब्बर के इस्तीफे की बात सामने आई है.राज बब्बर को 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद दिया गया था

 

ये भी पढ़े -शत्रुघन शिन्हा – ना नौ मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी’…

 

Image result for राज बब्बर

 

ये हो सकते है उत्तर प्रदेश कांग्रेस:

कांग्रेस   की ओर से अभी राज बब्बर के इस्तीफे को मंजूरी नहीं मिली है  जब तक  उनका इस्तीफा  मंजूर नहीं किया जाता तब तक वो ही उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पद का कामकाज जारी रखेंगे. राज बब्बर के बाद किसे यूपी कांग्रेस की कमान सौंपी जाएगी, इसे लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस लिस्ट में जितिन प्रसाद, राजेश मिश्र और ललितेशपति त्रिपाठी का नाम आगे चल रहा है.

ये है पद से इस्तीफे देने की वजह

ये तीनों नेता कांग्रेस के महाधिवेशन में मौजूद थे. भरत सिंह सोलंकी ने जहां इस्तीफे की वजह निजी विदेश यात्रा बताई है, वहीं शांताराम नाइक ने युवा नेताओं को अवसर देने की बात करते हुए इस्तीफा दिया है. राज बब्बर के इस्तीफे की वजह अभी सामने नहीं आई है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

25लाख चौकीदारों से बात करेंगे: मोदी

  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होली के शुभ अवसर पर कल शाम ऑडियो ब्रिज के माध्यम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com