बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बना राजस्थान:शत्रुघ्न सिन्हा

राजस्थान में हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारा झटका लगा है। वहां दो लोकसभा और एक विधान सभा सीट पर हुए उप चुनावों में कांग्रेस ने जीत हासिल की है। इस हार के बाद बीजेपी नेता और बिहार के पटना साहिब से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है।

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के लिए ब्रेकिंग न्यूज़- बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है राजस्थान। अजमेर- तलाक, अलवर- तलाक, मांडलगढ़- तलाक। हमारे विरोधियों ने अच्छे मार्जिन से इस चुनाव को जीता है। हमारी पार्टी को जोरदार झटका दिया है।’ उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए बीजेपी को जागने की हिदायत दे डाली। सिन्हा ने लिखा, ‘देर आए दुरुस्त आए, नहीं तो यह विनाशकारी नतीजे टाटा-बाए-बाए नतीजे भी हो सकते थे या हो जाएंगे। जाग जाओ बीजेपी, जय हिंद।

आगे ये भी पढ़े –http://www.indiajunctionnews.com/know-the-many-benefits-of-tomatoes-make-facial-scars-less-and-make-your-hair-shine/

 

वहीं बीजेपी के ही विधायक घनश्याम तिवारी ने भी इस हार से तिलमिलाते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य की वसुंधरा राजे की सरकार पर हमला किया। उन्होंने इस हार का कारण मोदी सरकार और राजे सरकार को बताया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने राजे और केंद्र सरकार को दंडित किया है। वहीं बीजेपी की हार पर करणी सेना ने भी जश्न मनाया।

 

सेना के कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाकर इसे सेलिब्रेट किया। सेना का कहना है कि जनता ने उनके संघर्ष को माना और बीजेपी के खिलाफ वोट दिया, अगर बीजेपी ऐसा ही बर्ताव करेगी तो ऐसे ही परिणाम आएंगे। बता दें कि गुरुवार को आए उप चुनाव के परिणामों में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है। यहां अलवर संसदीय सीट से भाजपा के जसवंत सिंह यादव को कांग्रेस उम्‍मीदवार करण सिंह यादव ने 1,56,319 वोट से हराया। वहीं अजमेर संसदीय सीट पर भी कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा ने जीत हासिल की। मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर भाजपा के शक्ति सिंह को कांग्रेस उम्‍मीदवार विवेक धाकड़ ने 12,976 वोटों से हरा दिया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*