रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने विशगना वंगामुड़ी संग लिए सात फेरे……

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने सोमवार को अभिनेता और उद्योगपति विशगन वनांगामुडी से दूसरी शादी रचाई। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या  ने 11 फरवरी को विशगना वंगामुड़ी संग सात फेरे लिए। ये सौंदर्या की दूसरी शादी थी लेकिन रजनीकांत ने बेटी की शादी को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । शादी चेन्नई के राधा-कृष्ण मंदिर हुई। इसके बाद पूरा परिवार लीला पैलेस होटल पहुंचा । यह शादी चेन्नई के ‘द लीला पैलेस’ होटल में हुई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में सौंदर्या और विशागन की जोड़ी काफी जम रही है। जानिए कौन हैं रजनीकांत के दामाद विशागन और कैसे टूटी बेटी सौंदर्या की पहली शादी?

सौंदर्या ने आगे कहा था, मेरी और अश्विन की लाइफस्टाइल एकदम अलग है।’ ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने कई फिल्मों में काम किया है। इसी तरह विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला था। विशागन एक दवा कंपनी के भी मालिक हैं, जबकि उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

करीना कपूर खान ने बताया :- सैफ ने उन्हे कब किया था प्रपोज़

करीना  कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com