Rakshabandhan 2019: Google Play Store पर उपलब्ध इन ऐप्स से भेजें संदेश

Rakshabandhan 2019 के मौके पर यदि आप अपने भाई या बहन को शुभकामना संदेश भेजना चाहते हैं तो उसके लिए किसी अन्य के मैसेज को कॉपी—पेस्ट करने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि इसमें आपकी मदद करेगा गूगल प्ले स्टोर। जहां आपको कई ऐसे ऐप मिलेंगे जिनका उपयोग करके आप रक्षाबंधन के शुभकामना संदेश भेजने के अलावा फोटो फ्रेम भी बना सकते हैं। आइए जानते हैं रक्षाबंधन के लिए गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद कुछ खास ऐप।

Raksha bandhan SMS 2019

गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद इस ऐप में रक्षाबंधन के लिए कई सारे मैसेज दिए गए हैं जिन्हें आप अपने भाई—बहन या दोस्त को शेयर कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मैसेज मिलेंगे। इसे उपयोग करने के लिए आपको ये ऐप केवल अपने फोन में डाउनलोड करना है।

Raksha Bandhan Photo Frames 2019

रक्षाबंधन के मौके पर यदि आप गिफ्ट के तौर पर फोटो फ्रेम देना चाहते हैं तो उसके लिए आपको बाजार जाकर मेहनत करने की जरूरत नहीं है बल्कि आप सीध गूगल प्ले स्टोर ओपन करें और वहां मौजूद Raksha Bandhan Photo Frames 2019 ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करें। उसके बाद आसानी से फोटो फ्रेम बना कर उस एक प्यारा सा मैसेज लिखकर भेज सकते हैं।

Raksha Bandhan GIF 2019

आज कल वाट्सऐप और फेसबुक के साथ ही अन्य सोशल मीडिया पर मैसेज के लिए GIF का काफी उपयोग किया जाता है। रक्षाबंधन पर आप किसी को GIF भेजना चाहते हैं तो उसके लिए Raksha Bandhan GIF 2019 ऐप का उपयोग करें। यहां आपको लेटेस्ट व खूबसूरत GIF इमेज मिलेंगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

How to: WhatsApp स्टेटस को किसी एक व्यक्ति के लिए कर सकते हैं हाइड

WhatsApp का उपयोग यूजर्स केवल चैटिंग और वीडियो कॉलिंग के लिए ही नहीं करते बल्कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com