Breaking News

औरैया सदर से बीजेपी के विधायक रमेश दिवाकर ने आजम खां को लेकर फेसबुक पर की टिप्पणी

सोशल मीडिया को आजकल नेताओ  अपना हथियार बना रहे हैं। कोई भी बात  व्यक्त करने में सारी हदेल पर कर ली है । औरैया सदर से बीजेपी के विधायक रमेश दिवाकर ने अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे आजम खां पर बेहद ख़राब टिप्पणी की है।हाल ही में  विधानसभा चुनाव में औरैया सदर से जीत दर्ज करने वाले रमेश दिवाकर ने अपने फेसबुक पर विवादित पोस्ट डाली है। औरैया के इस बार चुनाव में बसपा से राज्यसभा प्रत्याशी भीमराव अंबेडकर को 30 हजार से अधिक मत से हराने वाले रमेश दिवाकर ने फेसबुक पोस्ट में पूर्व मंत्री आजम खां के विवादित बयान के विरोध में लिखा है कि जो लोग होली दीवाली नहीं मनाते वह…जो शिवालय में नहीं जाते वह…हैं।

ये भी पढ़े -2019 लोकसभा चुनाव होने से पहले बीजेपी को चौंका देने वाला झटका, ये है 10 बाते ..

इसके देशद्रोही बयानों पर इसको भी लाखों की संख्या में भाइयों कमेंटस फेसबुक पर भेजना चाहिए। जय भारत माता की। आज सुबह ही फेसबुक पर रमेश दिवाकर के पोस्ट डालने के बाद उस पर कमेंटस व लाइक का दौर शुरू हो गया। किसी ने इसे सही ठहराया तो किसी ने अपने तरीके से इसका विरोध किया है। सदर विधायक की विवादित पोस्ट कुछ ही देर में दूसरी सोशल साइटस पर भी वायरल होने लगी।

भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2017 में प्रचंड बहुमत जो हासिल किया। इस बहुमत में सहयोग करने वाले रमेश दिवाकर भी इतिहास रचने से नहीं चुके। वह 83580 मत पाकर अब तक औरैया से सबसे अधिक मत पाने वाले विधायक बन गये। इससे पहले यहां से 63477 पाकर 2012 में मदन गौतम विधायक बने थे।

 

उत्तर प्रदेश दिवस पर 24 जनवरी को औरैया के दिबियापुर में समारोह में भाजपा नेता, मंत्री और दो विधायक सरकार के कार्यों की उपलब्धियां गिना रहे थे, वहीं सदर विधायक रमेश दिवाकर के बोल बगावती नजर आए। उन्होंने कहा कि सरकार के आठ माह के कार्यकाल में कोई भी काम नहीं हुआ है। कागजों में सड़कें बन गईं जबकि धरातल पर कुछ भी नहीं हुआ। दफ्तरों में बिना पैसा दिए कोई कार्य नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*