श्रीदेवी की मौत से सदमे में रानी मुखर्जी, नहीं मनाएगी आपना जन्मदिन

लाखो दिलो में राज करने वाली और 90वे  के दशक की सुपरस्टार चांदनी श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी है .बॉलीवुड के साथ ही हाथ उनके चाहने वाले भी ग़म में डूब गए है और बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी दुखी है और उन्होने तय किया है इस बार वो आपने जन्मदिन नहीं मनाएगी. मीडिया से बात करते हुए रानी ने अपना दुःख जाहिर किया और उन्होने श्रीदेवी कि साथ जुडी हुई अपनी यादे भी साझा की जब रानी से पूछा गया कि क्या वो अपना अगले महीने जन्मदिन मनाएंगी तो उन्होंने कहा कि वो श्रीदेवी के निधन से काफी दुखी हैं और अपना 40वां जन्मदिन नहीं मनाएंगी. उनको श्रीदेवी कि अचानक मौत से सदमा लगा है .

 

 

ये भी पढ़े -जम कर ठुमके लगाती दिखी जाया, सोनम कपूर के भाई की शादी में

 Image result for रानी मुखर्जी ]

रानी मुखर्जी कि मूवी हिचकी देखना चाहती थी श्रीदेवी

 

श्रीदेवी से अपनी आखिरी मुलाकात की बात करते हुए रानी ने कहा कि वो उनकी फिल्म हिचकी देखना चाहती थी . उन्होंने फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की थी. रानी ने जवाब में कहा था कि फिल्म अभी पूरी तरह बन के तैयार नहीं हुई है और जब वो दुबई से शादी एटेंड कर वापस आएंगी तब वो उन्हें फिल्म दिखाएंगी.

रानी को बेहद दुःख है कि वो श्रीदेवी की ये इच्छा पूरी नहीं कर पाई. उन्होंने कहा कि उनकी तमन्ना है कि उनके पिता और श्रीदेवी दोनों उनकी फिल्म हिचकी देखें और अपनी रय व्यक्त करें. और उनको दुख है कि अब ऐसे होना संभव नहीं है

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पुलवामा हमले को लेकर सलमान खान ने कह दी ये बड़ी बात 

    29 मार्च को सलमान खान की आने वाली रोमांटिक फिल्म नोटबुक पे चर्चा करते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com