रणवीर सिंह जोरदार एक्टिंग के साथ फिल्मो में जयेश भाई के अंदाज में नजर आये

ये फिल्म देखते हुए यही महसूस होता है, क्योंकि आप स्क्रीन पर रणवीर को नहीं जयेश भाई को देखते हैं

रणवीर सिंह किस चक्की का आटा खाते हैं…ये फिल्म देखते हुए यही महसूस होता है, क्योंकि आप स्क्रीन पर रणवीर को नहीं जयेश भाई को देखते हैं और यही इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है.
कहानी है जयेश भाई यानी रणवीर सिंह की जिनकी दूसरी बेटी होने वाली है, लेकिन उनके माता-पिता बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह नहीं चाहते कि दूसरी बेटी हो. उन्हें वंश आगे बढ़ाने के लिए बेटा चाहिए. रणवीर में अपने माता-पिता का सामना करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन वो अपनी बेटी को भी बचाना चाहते हैं. तो क्या करते हैं जयेश भाई. यही इस फिल्म  की कहानी है कहानी सिंपल है. लेकिन इसे दिखाया काफी अच्छे तरीके से गया है.
रणवीर सिंह की जितनी तारीफ की जाए कम है.रणवीर ने गुजराती एक्सेंट को गजब तरीके से पकड़ा है.आजकल फिल्मों में हीरो 20-30 नहीं 100 गुंडों को एक साथ पीट देता है, लेकिन यहां रणवीर एक मच्छर भी नहीं मारते और यही इस किरदार की खासियत है.आपको लगता है कि ये अतरंगी कपड़े पहनने वाला हीरो…अपनी एनर्जी से स्टेज पर आग लगा देने वाला हीरो.ऐसी एक्टिंग कैसे कर सकता है..इस फिल्म से रणवीर फिर से साबित करते हैं कि वो मौजूदा दौर के कमाल के एक्टर हैं. 

रणवीर की पत्नी के किरदार में शालिनी पांडे ने कमाल का काम किया है.शालिन को हम साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी में देख चुके हैं.जिसका हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ थी जो शाहिद कपूर की सबसे कामयाब फिल्म है.बोमन ईरान रणवीर के पिता के किरदार में हैं और उनका काम जबरदस्त है. बोमन अगर ना होते तो जयेश भाई इतने जोरदरा नहीं लगते.रत्ना पाठक शाह ने भी रणवीर की मां के किरदार में जान डाल दी है. रणवीर की बेटी के किरदार में जिया वैद्य दिल जीत लेती हैं.कुल मिलाकर फिल्म का हर कलाकार अपने किरदार के साथ इंसाफ करता है और यही इस फिल्म की खूबी है. ऐसा नहीं है कि इस फिल्म में कमी नहीं है. फिल्म कहीं कहीं स्लो हो जाती है. थोड़ी बोरिंग लगती है..लगता है कि स्क्रीनप्ले और बेहतर हो सकता था, लेकिन जबरदस्त एक्टिंग इसपर भारी पड़ जाती है.
अक्सर हमें फिल्मों से ये शिकायत रहती है कि वो कोई सदेश नहीं देती.ये फिल्म संदेश देती है कि बेटी बचाओ और ये संदेश बहुत अच्छे से देती है.
रणवीर सिंह और बाकी कलाकारों की शानदार एक्टिंग के लिए आप ये फिल्म देख सकते हैं और ये फिल्म आपको कुछ जरू

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मौसम विभाग जयपुर में भीषण गर्मी से लोग है बेहाल सालों के रिकॉर्ड में इन शहरों में पारा 47 के पार

7 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है जहां पर अति उष्ण यानी भारी गर्मी …