रणवीर संग करेंगी रोमांस सैफ अली खान की लाडली सारा खान …

यु तो सैफ अली खान बॉलीवुड पे आज  भी राज करते है ,अब उनकी लाडली सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है . सैफ अली खान की लाडली सारा इस साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है. रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है.

ये भी पढ़े -पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा के गाने ने मचाया तहलका,3 घंटे में 62 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब मेकर्स ने इसे कंफर्म किया है. करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को सिंबा की लीडिंग लेडी के तौर पर साइन करने का ऐलान किया है.

बता दे ,फिल्म में रणवीर सिंह एक बदमाश पुलिस अधिकारी के रोल में दिखेंगे, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा. सारा-रणवीर की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी. इसी के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच पहला कॉलेबोरेशन देखने को मिलेगा. करण जौहर सिंबा को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह मूवी इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

दरअसल , यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म ‘टैंपर’ की रीमेक है . रोहित शेट्टी ने ‘टैंपर’ फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. लेकिन फिल्ममेकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि सिंबा की स्टोरी पूरी तरह से तेलुगु फिल्म की तरह नहीं होगी. सिर्फ 20 फीसदी ही उस फिल्म से लिया जाएगा. बाकी की फिल्म ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी.अब देखना दिलचस्प होगा की सैफ अली खान की तरह उनकी लाडली भी  बॉलीवुड पे राज करती है .

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुपर डांसर में श‍िल्पा-माधुरी की जुगलबंदी, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस….

माधुरी दीक्ष‍ित-अनिल कपूर की जोड़ी इन द‍िनों 22 फरवरी को र‍िलीज हो रही फिल्म टोटल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com