रणवीर सिंह की पत्नी ने गोवा के लिए भरी उड़ान, और छह महीने बाद लौटे काम पर

एंटरटेनमेंट डेस्क बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा की अपनी अगली फिल्म के लिए गोवा के लिए उड़ान भरी चुकी हैं और काफी सयम बाद अभिनेता रणवीर सिंह भी अपने काम पर लौट आए हैं। रणवीर ने एक विज्ञापन फिल्म के साथ शूटिंग पर वापसी की है।

फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे काम की शुरुआत होते देख रणवीर ने जिस विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के लिए हां की, उसकी तैयारी काफी दिनों से होती रही है। शूटिंग में भाग लेने वाले सभी कलाकारों और तकनीशियनों ने इस शूट के लिए निर्धारित मानकों का प्रयोग किया और उसकी के बाद अपने घरों से बाहर निकले। रणवीर नीले रंग के ट्रैक सूट के अलावा चश्मा व मास्क भी लगाए दिखे। सब लोगों ने इस दौरान सुरक्षित दूरी बनाकर रखी। सेट पर सैनिटाइजर का भी भरपूर इस्तेमाल हुआ। गौरतलब है कि रणवीर सिंह की भी दो फिल्में सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रही हैं।

एक तो उनकी फिल्म ’83’ है जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है जिसमें वह ‘सिम्बा’ के तौर पर एक खास भूमिका में दिखाई देंगे। उनकी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है।  इस फिल्म को शुरुआती दौर में 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज करने की योजना थी लेकिन अब इसे संभवत: अगले साल रिलीज किया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना बन रही है ‘धाकड़ गर्ल’

एंटरटेनमेंट डेस्क। थलाइवी के बाद कंगना रनोट ने अब धाकड़ गर्ल बनने की तैयारी शुरू …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com