Breaking News
लखनऊ

लखनऊ में ब्लड कैंसर पीड़ित लड़की से हुआ बलात्कार

लखनऊ  में दरिंदगी की हदे पार ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की से हुई गैंग रेप की घटना। बात चीत करने पर पीडिता ने बताया की सुभम से काफी ज्यादा समय से दोस्ती थी। सुभम और उसके दोस्तों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम।

ये भी पढ़े – युवती ने इस BJP नेता के भांजे पर अगवा करने , सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप

पीड़िता ने बताया वह शुभम पर विश्वास करके ही उसके साथ सुनसान स्थान पर बनी कोठरी में चली गई। लेकिन उसने दोस्ती पर कलंक लगा दिया। रोते हुए पीड़िता बोली कि पुलिस बूथ के पास मिले बुलेट मोटरसाइकिल सवार वीरेंद्र को अच्छा इंसान समझकर मदद मांगी। पिता की उम्र के वीरेंद्र ने भी दरिंदगी कर इंसानियत पर धब्बा लगाया। महिला पुलिसकर्मियों ने ढांढस बंधाया और डॉक्टरी मुआयने के लिए अस्पताल ले गईं।

वहीं, माता-पिता ने बताया कि बेटी शनिवार शाम 4.30 बजे गांव चिल्लावां की साप्ताहिक बाजार सब्जी लेने निकली थी। काफी देर तक न लौटने पर तलाश शुरू की। अनहोनी की आशंका में सारी रात जागते रहे। बेटी भोर 3 बजे अस्तव्यस्‍त हालत में घर पहुंची।

ब्लड कैंसर पीड़िता ने कहा कि शुभम व उसके दोस्त की दरिंदगी से बुरी तरह टूट गई थी। किसी तरह खुद को संभाला और पुलिस बूथ के बाहर बैठी थी। दर्द था और ठंड के कारण कांप रही थी। वीरेंद्र को मददगार के रूप में देखा और उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ गई। रास्ते में पुलिसकर्मी नजर आए और सीआरपीएफ कैंप के सामने से गुजरी। बातचीत करते मोटरसाइकिल चला रहे वीरेंद्र पर विश्वास कर बैठी। इसके चलते शोर नहीं मचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*