Realme C15 450 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च,जानिए पूरी डिटेल्स

गैजेट्स डेस्क | Realme ने अपने C15 स्मार्टफोन का क्वालकॉम संस्करण लॉन्च किया है। Realme C15 अब क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आ रहा है। Realme C15 के क्वालकॉम संस्करण में मीडियाटेक एक के समान ही स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स हैं। Realme C15 क्वालकॉम संस्करण 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ बेस मॉडल के लिए 9,999 रुपये की कीमत में शुरू होता है। Realme C15 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ भी आता है और इस वेरिएंट की कीमत 10,499 है।

Realme अपने नए फोन को सीमित समय के लिए 9,499 और 10,499 की कीमतों में पेश कर रहा है। स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे realme.com, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। Realme C15 का क्वालकॉम संस्करण पावर ब्लू और पावर सिल्वर के दो रंग विकल्पों में आता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो स्टैंडबाय मोड पर 57 दिनों तक चलने वाली है। Realme C15 क्वालकॉम संस्करण एक क्वाड-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है।

कैमरा कॉन्फ़िगरेशन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का B & W लेंस और 2-मेगापिक्सल का रेट्रो लेंस है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।Realme C15 क्वालकॉम संस्करण में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, और इसमें फेस अनलॉक के लिए भी समर्थन है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित realme UI पर चलता है।

 

edited by… preeti jaiswal

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

व्हाट्सएप ओटीपी स्कैम हैकर्स के जाल से बचना है तो इन बातों का ध्यान रखें

गैजेट्स डेस्क | व्हाट्सएप भारत ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे मशहूर इंस्टेंट मैसेजिंग एप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com