अब भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi Note 9

अब redmi Note 9 भारत में 20 जुलाई को लांच किया जायेगा। यह फोन पहले ही कुछ देशों में लॉन्च किया जा चुका है और जल्द ही अब भारतीय उपयोगकर्ताओं के पास भी दिखाई देगा। यह फोन भारत में जुलाई के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। रेडमी नोट 9 के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा, 5,020mAh बैटरी मिलेगी। MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में रेडमी नोट 9 जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

रेडमी नोट 9 को जब अप्रैल में लॉन्च किया गया था तब भारत को ग्लोबल मार्केट की लिस्ट से अलग रखा गया था। उस समय 3GB RAM + 64GB storage को लगभग 14,900 रुपये में और 4GB RAM + 128GB वेरियंट को 18,650 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी85 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 6.53-inch full-HD+ IPS display 1,080×2,340 pixels रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा, जो जीएम1 सेंसर के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आता है। अन्य दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रेडमी का यह फोन 5,020mAh battery के साथ आता है और इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

खुशख़बरी: भारत में 14 सितम्बर से प्री बुक करा सकेंगे Galaxy Z Fold 2

गेजेस्ट्स डेस्क। साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन Galaxy Z Fold 2 की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com