वैलेंटाइन वीक: आपकी गर्लफ्रेंड के लिए कौन सा गुलाब होगा बेस्ट

वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. आज इस वीक का पहला दिन है. इस दिन को प्यार की शुरुआत माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस दिन आप किसी को गुलाब देते हुए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर सकते हैं. लेकिन गुलाब देते हुए आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि हर रंग के रोज का एक मतलब होता है. यानी अगर आप किसी से पहले फ्रेंडशिप बढ़ाना चाहते हैं और आपने उसे लाल गुलाब दे दिए तो इसका मतलब होगा कि आप उससे प्यार का इजहार करना चाहते हैं. आप भी ऐसी भूल न करें और अपनी सही फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर पाएं, इसकी मदद करने के लिए हम लेकर आए हैं पूरी लिस्ट, जिसकी मदद से आप अपनी भावनाओं के अनुसार सही रंग के गुलाब का चुनाव कर सकेंगे.

 

 

लाल गुलाब

 

 

लाल गुलाब का मतलब तो वैसे सभी को पता है. चाहे आप इसे अपने पैरेंट्स को दें या फिर लवर को ये एक जरिया है ये बताने का कि आप जिसे ये गुलाब दे रहें हैं उसकी आपकी जिंदगी में खास जगह है और आप उससे बहुत प्यार करते हैं.

 

सफेद गुलाब

सफेद गुलाब शांति और शुद्धता का प्रतीक है लेकिन अगर किसी रूठे दोस्त को मनाना हो तो भी इस गुलाब को दिया जा सकता है. हालांकि, वैलेंटाइन वीक में इस रोज को देने से बचना चाहिए. लेकिन रोज के मौके पर अगर आप किसी रूठे को मनाना चाहते हैं तो इस सफेद गुलाब का ऑपशन बेस्ट है.

 

पीला गुलाब

पीले गुलाब दोस्ती का प्रतीक है. रोज डे के दिन आप अपने दोस्तों को इस रंग के गुलाब देते हुए अपनी दोस्ती को सेलिब्रेट कर सकते हैं और शाम को घूमने का या डिनर का प्लान बनाते हुए दिन को और हैप्पी बना सकते है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रैस को लगाना चाहते हैं गले.. ज़ाहिर की दिल की तमन्ना

सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के ऊपर क्रश है.. ये बात उन्होने कई बार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com