Breaking News
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में RSS कार्यकर्ता की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश में मानो जुर्म रुकने का नाम नही ले रहा है सत्ता धारी योगी सरकार भी जुर्म पर रोक लगाने में असमर्थ साबित होती नज़र आ रही है. ताज़ा मामला सामने आया है फिरोजा बाद का जहाँ दिन दहाड़े एक RSS कार्यकर्त्ता को गोली मार दी गई है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर के बाहर आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारकर फरार हो गए.

ये भी पढ़े-एक ही घर 11 लोगो की हो गयी मौत, सुनकर रह जायेंगे दंग

घटना मंगलवार देर रात की है. फिरोजाबाद में आरएसएस (RSS) के जिला पर्यावरण प्रमुख संदीप जैसे ही अपने घर से बाहर निकले, बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग खोल दी. हमला करते ही बदमाश मौके से फरार हो गए.वहीं, गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. बड़ी संख्या में आरएसएस कार्यकर्ता वहां जमा हो गए. स्थानीय बीजेपी विधायक मनीष असीजा भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे आरएसएस कार्यकर्ताओं को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया.

 

विधायक मनीष ने कहा कि हमारे एक RSS के कार्यकर्ता संदीप को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. संदीप पर्यावरण जिला प्रमुख के पद पर कार्य कर रहे थे और वह बहुत ही सज्जन और मिलनसार थे. मनीष ने बताया कि पिछले 10 वर्षों से संदीप RSS से जुड़े हुए थे.

 

आगरा जोन के आईजी राजा श्रीवास्तव ने बताया कि दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने भरोसा दिलाया की जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है,  लेकिन गुस्साए लोगों का कहना है कि जब तक हत्यारे नहीं पकड़े जाते तब तक पोस्टमॉर्टम नहीं होने देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*