तैमूर का पीछा करने की वजह से पैपराजी से नाराज हैं सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हैं. सैफ के मुताबिक, पैपराजी को बच्चों का पीछा नहीं करना चाहिए. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर तैमूर की तस्वीर लिए जाने पर सैफ ने पैपराजी से नाराजगी जाहिर की थी. जब पैपराजी तैमूर की फोटो ले रहे थे तब फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की आखें बंद हो रही थी.

तैमूर को प्लैश से ईश्यू हो रहा था. जिसकी वजह से सैफ पैपराजी से नाराज हो गए थे. उन्होंने गुस्से में पैपराजी से कहा था- “बस करो, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा.” आईएएनएस की खबर के मुताबिक, इसके कुछ दिन बाद ही पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से पैपराजियों की भीड़ को हटाया था. इससे ये साफ था कि पैपराजियों के खिलाफ सैफ ने पुलिस में शिकायत की थी. हालांकि, सैफ ने इस बात से साफ इंकार किया था. उन्होंने ये जरूर कहा कि संभव है कि उनके किसी पड़ोसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर शिकायत की हो.

सैफ के अनुसार पैपराजियों की हर वक्त उपस्थिति से उनके जीवन में दखल पड़ता है. और उन्होंने पैपराजी से अनुरोध किया, “कृपया तैमूर का पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है.”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लंदन में पापा सैफ संग तैमूर का प्ले टाइम, खेलते हुए तस्वीर वायरल

तैमूर अली खान लंदन में अपने मां-पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com