सलमान- बोनी

सलमान- बोनी की दोस्ती के बीच आई दरार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

सलमान- बोनी की दोस्ती के बीच आई दरार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के नेचर के बारे में तो पूरी इंडस्ट्री भली भांति परिचित है। सल्लू मियां जितनी अच्छी तरीके से दोस्ती निभाते हैं, उतनी ही अच्छी तरीके से दुश्मनी भी निभाते हैं। सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा की नज़दीकियाँ अर्जुन कपूर से बढ़ने की बात खान परिवार को खटक रही है। सलमान खान ने अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर की फिल्म करने से माना कर दिया, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं की खान परिवार कपूर से खफा हैं।

सलमान- बोनी

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने बोनी कपूर की दो बड़ी बजट की फिल्में करने से माना कर दिया है। साथ ही यह खबर भी आ रही है कि सलमान ने उनकी घर की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है। सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने यह फैसला मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से किया। जानकारी के मुताबिक अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट केआर चुके हैं, अब जब अर्जुन कपूर की नज़दीकियाँ मलाइका से बढ़ने लगी है तो सलमान खान का नाराज़ होना लाज़मी है।

कहा जा रहा है कि बोनी कपूर और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन को मलाइका से दूर रहने की भी बात कही। यह भी कहा था कि तुम दोनों के रिश्ते का उनकी दोस्ती पर असर पड़ रहा है। फिलहाल सलमान ने बोनी कपूर की दो फिल्मों से किनारा कर लिया है। इनमें ‘वॉन्टेड 2’ और ‘नो एंट्री में एंट्री’ शामिल है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

विवादित प्रॉपर्टी को लेकर बेटी सारा के साथ थाने पहुंचीं अमृता सिंह

अमृता सिंह और सारा अली खान बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने एक विवादित प्रॉपर्टी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com