अखिलेश यादव

“अखिलेश यादव की हत्या की साजिश रच रही भाजपा सरकार”

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अखिलेश यादव की हत्या कराना चाहती है और इसके लिए साजिश रची जा रही है। कन्नौज की सभा में भाजपा कार्यकर्ता अवैध तरीके से पहुंचा था। इसके साथ ही सपा की प्रेस वार्ता में एलआईयू का इंस्पेक्टर पत्रकार बनकर पहुंचा था और वहां पर डिस्टर्बेंस किया। सरकार ऐसे लोगों को सपोर्ट करती है, जिससे साफ है कि सरकार की मंशा क्या है।

बीते शनिवार कन्नौज में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन के दौरान अखिलेश यादव की सभा में एक युवक घुस गया था और उसने जयश्री राम के नारे लगाए थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उसको पीटकर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश ने कहा था कि दो दिन पहले उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। हो सकता है, सपा के कार्यक्रम में घुसे युवक को बीजेपी के किसी नेता ने भेजा हो।

यह भी पढ़ें: जामिया हिंसा में घायल छात्र ने मांगा 2 करोड़ का मुआवजा, याचिका दायर

महिला सम्मेलन में पूर्व यूपी सीएम अखिलेश अपनी सरकार के कामों का जिक्र कर रहे थे। इसी बीच सबसे पीछे खड़े एक युवक ने सवाल कर दिया कि बेरोजगारों के लिए क्या किया? सपा अध्‍यक्ष ने उसे आगे आने को कहा। युवक आकर जवाब सुनने के बजाय बैरिकेड पर चढ़कर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगा। कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी।

इसके बाद अखिलेश यादव ने अपनी जान को खतरा होने की बात कही और बताया कि दो दिन पहले किसी ने फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सुरक्षा में चूक से नाराज अखिलेश ने मौके पर तालाग्राम थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि युवक से पूछताछ हो रही है कि वह वहां क्यों गया था?

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com