अखिलेश ने दिए बसपा से गठबंधन के संकेत, बोले- बुआजी से नहीं है झगड़ा…

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से गठबंधन के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती (बुआजी) से कोई झगड़ा नहीं है। समाज के हर तबके को प्रभावित करने वाली ‘आर्थिक अराजकता’ की वजह से अगले लोकसभा चुनाव से पहले ही भाजपा के खिलाफ तीसरा मोर्चा अपने वजूद में आ सकता है।

 

अखिलेश यादव ने यहां सोमवार को ‘ताज लैंड एंड होटल’ में मुंबई हिंदी पत्रकार संघ के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत में कहा कि देश में एक तरह की ‘आर्थिक अराजकता’ फैली है। देश में जारी इस उथल पुथल से समाज का हर तबका परेशानी झेल रहा है। देश की जो खराब आर्थिक स्थिति है, उन्हीं मसलों को लेकर तीसरा मोर्चा अस्तित्व में आएगा। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि महाराष्ट्र में भी कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन हो। हर विपक्षी दल और नेता के साथ मेरे अच्छे संपर्क हैं। मैंने बुआजी (मायावती) से बात नहीं की है लेकिन उनसे भी मेरे अच्छे संबंध हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में किसान कर्जमाफी के वादे किए गए जिससे पूरे देश में कर्जमाफी की मांग शुरू हो गई। हमने पहले ही कहा था कि नोटबंदी से देश में कालाधन और भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो सकता है। बैंकों की हालत नहीं सुधरी है। आखिरकार, केंद्र सरकार बैंकों को आर्थिक सपोर्ट क्यों कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही वह परिवर्तन यात्रा शुरू करेंगे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

असम सरकार के वित्त मंत्री डॉ. हिमंत विश्वशर्मा ने पेश किया 98,339.05 करोड़ रुपये का बजट…

असम सरकार के वित्त मंत्री डॉ. हिमंत विश्वशर्मा ने बुधवार को विधानसभा में चालू वित्त …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com