गोरखपुर: टॉयलेट में लगा दी सपाई झंडे के रंग की टाइल्स, सपा ने जताया ऐतराज

गोरखपुर। गोरखपुर के रेलवे अस्पताल का पब्लिक टॉयलेट पर सपाई झंडे के रंग की टाइल्स लगाई गई हैं। इस पर समाजवादी पार्टी ने कड़ा विरोध जताया है और इसे तत्काल हटाने की मांग की है। दरअसल, टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग के टाइल्स लगाए गए हैं। यह बिल्कुल समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग का है।

यह भी पढ़ें:  बुनकरों की समस्या को लेकर प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस टॉयलेट की फोटो ट्वीट की है। समाजवादी पार्टी ने लिखा- “दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।”

समाजवादी पार्टी ने इसे लेकर ट्विटर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय से भी शिकायत की है। फिलहाल, किसी की ओर से इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही दीवारों का रंग बदलने की कार्रवाई ही की गई है। मगर, सपा के आरोपों के बाद ट्विटर पर भी इन रंगों के प्रयोग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। स्थानीय समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी इसको लेकर कड़ा विरोध जताया है और इस पर तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

जिला संवाददाता- कृष्‍ण प्रताप मिश्र

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

हनुमान की तरह क्या पूरी फिल्म इंडस्ट्री यूपी ले आयेंगे योगी !

  # नोएडा में आबाद टीवी न्यूज इंडस्ट्री के बाद क्या अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com