Samsung जल्द ही Galaxy A-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में….

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही अपनी Galaxy A-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Samsung Galaxy A91 को कई खास फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इसे टॉप-नॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 45W सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को वर्ष 2020 में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इस फोन को ऑनलाइन देखा गया है। इसका मॉडल SM-A915F बताया जा रहा है।

Samsung Galaxy A91 के संभावित फीचर्स: फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस हो सकता है। इसमे 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है जिसे माइक्रएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आ सकता है। वहीं, दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेस के साथ आ सकता है। वहीं, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का है। ये सेंसर्स Galaxy A90 5G में भी दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा।

कनेक्टविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0 और USB Type-C पोर्ट दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी Galaxy A90 5G में दी गई थी। इसकी बैटरी को 45W सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 10 के साथ आएगा। इस फोन को सैमसंगकी वेबसाइट पर सबसे पहले देखा गया था। खबरों के मुताबिक, Samsung Galaxy A91 को या तो इस वर्ष के अंत में या फिर अगले वर्ष की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

LG V50S ThinQ855: ड्यूल स्क्रीन और 5G सपोर्ट के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

LG ने पिछले महीने बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2019 इवेंट में G8X ThinQ स्मार्टफोन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com