खुशख़बरी: भारत में 14 सितम्बर से प्री बुक करा सकेंगे Galaxy Z Fold 2

गेजेस्ट्स डेस्क। साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन Galaxy Z Fold 2 की प्री बुकिंग 14 सितंबर से भारत में कराई जा सकती
है। इसकी शुरुआत दोपहर दो बजे से होगी। प्री बुकिंग के साथ कंपनी कुछ ऑफर्स भी दे रही है।

इस बेहतरीन स्मार्टफोन को सैमसंग की वेबसाइट सहित रीटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है। ये दो कलर वेरिएंट्स ब्लैक और ब्रॉन्ज़ में आता है। इस स्मार्टफोन की क़ीमत की शुरुआत 1.50 लाख रुपये है।

अगर इस स्माएर्टफोने की ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग वेबसाइट और सैमसंग स्टोर से ख़रीदने पर नो कॉस्ट ईएमएआई का ऑप्शन मिलेगा जो 12 महीने तक के लिए है।

इसके साथ 4 महीने तक YouTube प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन फ़्री है। Microsoft Office 365 को 22% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Galaxy Z Fold 2 में 7.6 इंच की Dynamic AMOLED Infinity O डिस्प्ले दी गई है. कवर डिस्प्ले 6.2 इंच की है जिसे आप फ़ोन फ़ोल्ड करके यूज कर सकते हैं. पिछले Fold स्मार्टफोन के मुक़ाबले इस बार बड़ी और प्रैक्टिकल कवर डिस्प्ले दी गई है।

इस स्मार्टफ़ोन में मल्टी ऐक्टिव विंडो का सपोर्ट दिया गया है जिससे ख़ास तौर पर फोल्डेबल डिस्प्ले में काम करने के लिए बनाया गया है।

इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं तीनों 12 मेगापिक्सल के ही है. सेल्फ़ी के लिए इस फ़ोन में 10 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफ़ोन Android 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम यूआई पर चलता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

भारत में बढ़ गए इंटरनेट यूजर्स, अब इतनी हो गई संख्‍या

नई दिल्‍ली। देश में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ गई है। भारत में मार्च, 2020 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com