सानिया मिर्जा पर बनेगी बायोपिक…

बॉलीवुड: इन दिनों बालीवुड में क्रिकेट तथा दूसरे खेलों के सितारों पर बायोपिक फिल्म बनाने का दौर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी क्रम में पिछले लंबे समय से टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर फिल्म बनाने को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

इन अटकलों पर विराम लगाते हुए सानिया मिर्जा ने खुद अपनी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म की योजना की पुष्टि कर दी है। सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा ने बताया कि निर्माता रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि परदे पर सानिया मिर्जा का रोल कौन करेगा।

इधर, रॉनी स्क्रूवाला की टीम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी सिर्फ सानिया मिर्जा पर फिल्म बनाने को लेकर सहमति हुई है। सूत्रों के मुताबिक, अगले माह से इस फिल्म के लिए टीम बनाने का काम शुरु हो जाएगा। सानिया मिर्जा का रोल करने को लेकर सूत्रों का कहना है कि दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर के नाम सबसे आगे हैं, लेकिन एक बार लेखन का काम पूरा होने के बाद ही इस बारे में आगे कदम उठाए जाएंगे। ये भी तय माना जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण 2020 में शुरु होगा और 2021 में ये फिल्म रिलीज होगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रणवीर सिंह को बोला जा रहा कपिल देव का हमशक्ल, तस्वीर देख खुद बताइए

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की जब भी कोई फिल्म आती है तो वो सुर्खियां बटोरने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com