शाहरुख ने जाली दस्तावेजों से खरीदा था अलीबाग बंगला…

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान के मुंबई के अलीबाग वाले बंगले पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कार्रवाई की है. अब शाहरुख के सीए ने बताया है कि जमीन खरीदने के लिए जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल किया गया था.दरअसल, शाहरुख पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने खेती करने की जमीन पर अवैध बंगला खड़ा कर दिया है. शाहरुख के सीए मोरेश्वर अजगांवकर ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को बताया कि शाहरुख के कहने पर उन्होंने जाली डॉक्टयूमेंट्स दिखाकर वो जमीन खरीदी थी.इस बंगले में प्राइवेट हेलीपैड और स्वीमिंग पूल भी है. IT ऑफिसर्स ने इंडिया टुडे को कंफर्म किया है कि मोरेश्वर अजगांवकर ने उन्हें बताया है कि वो शाहरुख के आदेशों का पालन कर रहे थे.

 

ये भी पढ़े -कटरीना को आलिया की सलाह, ‘जिम जाना छोड़कर, लड़कों पर फोकस करो’

 

IT अधिकारियों के मुताबिक अजगांवकर ने माना है कि उन्होंने जाली दस्तावेजों और 7/12 extract का इस्तेमाल शाहरुख के कहने पर किया. 7/12 extract राज्य के राजस्व विभाग का होता है, जिसमें खरीदने की तारीख, मालिक का नाम, एरिया, जमीन का प्रकार और दूसरी जरूरी बातें लिखी होती हैंएक जाली दस्तावेज में यह दिखाया गया है कि बंगला 1991 से पहले से था. हालांकि 2003 का गूगल अर्थ सैटेलाइट फोटो में कोई बंगला नहीं दिख रहा है.

 

 

शाहरुख की कंपनी Deja Vu Farms ने कंपनी रजिस्टरार के सामने दिखाया है कि बंगले में 16 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है. हालांकि IT डिपार्टमेंट के मुताबिक बंगले के निर्माण पर 50 करोड़ रुपये का खर्च आया है.शाहरुख की कंपनी Deja Vu Farms ने कंपनी रजिस्टरार के सामने दिखाया है कि बंगले में 16 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है. हालांकि IT डिपार्टमेंट के मुताबिक बंगले के निर्माण पर 50 करोड़ रुपये का खर्च आया है.

Check Also

लखनऊ

लखनऊ में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर दिखी प्रतिभा की परिभांषा, सांस्कृतिक नृत्य का आयोजन

लखनऊ-  लखनऊ में भारतीय संस्कृति में नॄत्य एक अहम हिस्सा है भारत के अलग अलग हिस्सों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com