सुशांत सुसाइड केस: SC ने खारिज की CBI जांच की मांग, महाराष्ट्र सरकार का भी इनकार

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब बिहार पुलिस केस की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है। वहीं, सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। इधर, सुशांत के फैंस और कई फिल्‍मी सितारे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन से अयोध्या में कोरोना संकट, राम मंदिर के पुजारी समेत 16 पुलिसकर्मी पॉजिटिव

देश की सर्वोच्‍च न्‍यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की सीबीआइ जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि वह बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।

मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग

वहीं, बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा- ‘बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआइआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे।’

महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच से किया इनकार

उधर, महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की सीबीआइ से जांच कराने की बात से इंकार कर दिया है। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआइ जांच की जरुरत नहीं है। मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है।  

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा में उठा बॉलीवुड ड्रग्स मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार

 एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन कहना है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com