कृति सैनन

कृति सैनन की बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसा हुआ की देखकर रह जायेंगे दंग

मुंबई-  कृति सैनन कुछ अच्छे फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं कृति सैनन ने हाल ही में पूरे धमाके के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 27 जुलाई, 1990 को जन्मीं कृति सैनन ने अपने बर्थडे के मौके पर मुंबई के एक जाने-मानें होटल में पार्टी दी जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए। कृति के साथ इस मौके पर उनकी छोटी बहन नुपूर भी साथ थीं। नुपूर बहन की जन्मदिन पर काफी एक्साइटेड थीं लेकिन पार्टी में आते ही उनके साथ एक हादसा हो गया। नुपूर जैसे ही पार्टी में आने के लिए गाड़ी से उतरीं, उनका पैर फिसल गया और वो गिर पड़ीं।

 

ये भी पढ़े- ‘लैला मजनू’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, कल आ रहा है ट्रेलर

 

 

हाल ही में 28 साल की हुईं कृति सैनन ने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखी थी। कृति की इस पार्टी में करण जौहर से लेकर सोफी चौधरी, मनीष मल्होत्रा और नुशरत भरोचा पहुंचे थे। कृति की बहन और मॉडल नुपूर भी इस खास मौके पर बहन के साथ थीं, लेकिन पार्टी में आने से पहले उनके साथ उनके जन्मदिन पर एक इंबैरिसिंग वाक्या हो गया।

 

 

 

लाल रंग के चमकीले लिबास पहनकर नुपूर इस पार्टी में शामिल होने के लिए आईं। नुपूर वेन्यू पर अंदर जाने के लिए जैसे ही गाड़ी से उतरीं, उनका पैर स्लिप कर गया और वो गिर पड़ीं। नुपूर को तुरंत वहां खड़े लोगों ने संभाला और अंदर लेकर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सपना चौधरी ने भीड़ से मांगी माफी, बोली- मैं नाचना छोड़ दूंगी

सपना चौधरी स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं। वीडियो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com