ड्राइवर की लापरवाही से सात बच्चो की मौत 

 

 

लखनऊ जिले के नगराम में एक बड़ा हादसा घटित हुआ है आपको बता दे की पिक अप डाला से जा रहे बाराती अचानक ड्राइवर की लापरवाही से इन्द्रा नहर में जा गिरे जिनमे सात बच्चे पानी में दुब गए और 22 लोग तैर कर बाहर आ गए |

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल से लौटने के बाद यहां बताया कि बाराबंकी के लोनी कटरा क्षेत्र के सराय पाण्डे गांव से कल नगराम इलाके के पटावा खेडा गांव में बारात आई थी।

विवाह समारोह के बाद तड़के जब वे लोग वापस पिकप डाला से जा रहे थे तो गांव से करीब 500 मीटर दूर ही चले थे कि चालक की लापरवाही से पिकप डाला इन्दिरा नहर में पलट गया। वाहन में सवार 29 लोगों में से 22 बाराती तैरकर नहर से बाहर निकल आये लेकिन सात बच्चे डूब गये। उन्होंने बताया कि डूबे बच्चों में दो लडकियों और पांच लड़के हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एनडीआरएफ और एसटीआरएफ की टीम मौंके पर पहुंच गई है और नहर का पानी बंद कराने के बाद जालडाल कर लापता बच्चों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नहर से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बाहर निकाल लिया गया है ।  नैथानी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गये और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

आधी रात को SDM को क्यों करनी पड़ी महिला मित्र से शादी, ये रही वजह

कुशीनगर.  में देर रात एक एसडीएम को यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अपनी महिला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com