छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, बस और ट्रक के बीच टक्कर में सात लोगों की मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह हुए हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई है और सात अन्य घायल हो गए हैं। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तेलीबांधा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेरीखेड़ी गांव के करीब बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस में सवार सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है और सात अन्य घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खाई में गिरी कार, हादसे में चार युवकों की हुई मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसी राज्य ओडिशा के 59 मजदूर एक बस में सवार होकर गुजरात के लिए रवाना हुए थे, जब बस सेरीखेड़ी गांव के करीब पहुंची तब वह ट्रक से टकरा गई। इस घटना में सात मजूदरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। पुलिस ने शवों को और घायलों को अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि ओडिशा के गंजाम जिले के निवासी मजदूर गुजरात के सूरत में कपड़ा मिल में काम करने जा रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

मुख्‍यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में बस दुर्घटना में मारे गए गंजम निवासी सात लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की है। नवीन पटनायक ने मंत्री सुशांत सिंह को आवश्यक सहायता देने के लिए तुरंत रायपुर जाने का निर्देश दिया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्व मंत्री किरन माहेश्वरी के मौत पर जताया शोक

जयपुर: कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी के चलते आज बीजेपी के पूर्व मंत्री किरन माहेश्वरी की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com